Header Ads


Latest News

दिल्ली में बदमाशों का खौफ, फोन छीनने के चक्कर में महिला टीचर को ऑटो से खींचकर दूर तक घसीटा - Crime in Delhi


नई दिल्ली: दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने फोन छीनने की फिराक में एक महिला टीचर को ऑटो से बाहर खींचकर गिरा दिया. जिससे महिला काफी दूर तक सड़क पर घसीटते चली गई. इस दौरान बदमाश फोन लेकर फरार हो गए. इस घटना में महिला टीचर की नाक में फ्रैक्चर आ गया और कई जगह चोटें आई हैं. फिलहाल पीड़िता महिला साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है. वह साकेत के ज्ञान भारती स्कूल में टीचर है.

यह घटना शुक्रवार की है. दरअसल, देवली में रहने वाली महिला टीचर योविका चौधरी स्कूल के बाद ऑटो में बैठकर घर जा रही थी. इसी बीच रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उनके हाथ से आईफोन-13 छीनने की कोशिश की. इस दौरान छीना झपटी में योविका ऑटो से नीचे गिर पड़ी और कुछ दूरी तक घिसटते हुए चली गईं. इसके बाद झपटमार उनका मोबाइल छीन कर भाग गए.

इस घटना के बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने बताया कि 11 अगस्त को करीब 2:10 बजे मैं अपने स्कूल से घर के लिए निकली और पीवीआर से ऑटो ली. जब ऑटो मंदिर मार्ग पर खोखा एमबी मार्केट से आगे निकल कर  केट एमबी रोड की ओर बाहर आया तभी  काले रंग के स्प्लेंडर बाइक पर दो अज्ञात लड़के पीछे से आए. उन्होंने मेरे हाथ से पिंक कलर का आईफोन-13 मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन मैंने अपना मोबाइल कसकर पकड़ रखा था. अपना फोन बचाने के चक्कर में मैं ऑटो से बाहर गिर गई. जिससे मुझे चोट लग गयी. जैसे ही मैं गिरी, उसने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया और भाग गया.

महिला ने बताया कि बाइक सवार दोनों लड़के की उम्र करीब 20-22 साल थी. उसने हेलमेट भी नहीं पहना था. एसआई गौरव चौधरी ने बताया कि महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 356/379/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

No comments