GET Well Soon


 

Latest News

Independence Day 2023 Outfit: बिना कुछ खरीदें, इस तरह 15 अगस्त को लें तिरंगे वाले गेटअप! फोटो में दिखेगा नया लुक


Dwarka City Desk: भारत इस साल अपना 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. आजादी के इस शुभ अवसर पर पूरे दिश में तैयारियां चल रही है. हर कोई इस खास पर तिरंगे के रंग में रंगना चाहता है. इस खास दिन पर कैसे खूबसूरत दिखें इसलिए आज आपको हम कुछ टिप्स देने जा रहे हैं. 

इस खास अवसर पर पब्लिक से लेकर प्राइवेट ऑफिस में तिरंगा फहराया जाता है. साथ ही साथ अलग-अलग अंदाज में इस खास को सेलिब्रेट किए जाते हैं. ऐसे में अगर आप 15 अगस्त के खास अवसर पर अपने ऑफिस में होने वाले प्रोग्राम में शामिल होना चाहते हैं तो आपके किस तरह के आउटफिट पहनकर जाए इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं.  

15 अगस्त क्यों है महत्वपूर्ण

भारत का स्वतंत्रता दिवस हर भारतीय के लिए एक खास अवसर है. क्योंकि इस दिन हमें ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन से यानि अंग्रेज से आजादी मिली थी. हर भारतीय 15 अगस्त को देश की आजादी का जश्न मनाता है. यह गर्व, खुशी और देशभक्ति से भरा दिन है.  भारतीय ध्वज के तीन रंगों - केसरिया, सफेद और हरे रंग में सजना राष्ट्र के प्रति अपना प्यार प्रदर्शित करने और उत्सव की भावना में भाग लेने का एक शानदार तरीका है. 

इस खास अवसर पर ऐसे करें स्टाइल

इस खास अवसर पर साड़ी या सलवार कमीज जैसी ट्रेडिशनल ड्रेश पहनकर भारतीय संस्कृति को समृद्ध बनाएं. केसरिया, सफेद और हरे रंग की साड़ी चुनें, जो सूक्ष्म तिरंगे की कढ़ाई या पैटर्न से सजी हो.इसके साथ आप झुमकी या लटकते झमके भी पहन सकते हैं. साथ में चूड़िया भी पहन सकते हैं.

पारंपरिक पहनावे को आधुनिक रूप देने के लिए, एक कुर्ता को हरे प्लाज़ो पैंट और साथ में केसरिया रंग के दुपट्टे (दुपट्टे) के साथ पहनें इससे आपकी खूबसूरती दोगुनी बढ़ जाएगी. यह प्लाज़ो-कुर्ता आपके लिए आराम और स्टाइल के लिए बेहद शानदार है. 

अगर थोड़ा अलग लुक रखना है तो इंडो-वेस्टर्न ड्रेस पहनकर अपना अलग लुक रख सकते हैं. इसके लिए आप इंडो और वेस्टर्न लुक को आपस में मिला सकते हैं. इसके लिए आप  केसरिया या हरे रंग की नए स्टाइल की स्कर्ट लें और उसके साथ व्हाइट कुर्ता पहनें. यह आपको एक अलग लुक दिखाता है. 

स्वतंत्रता दिवस पर आप कुछ खास दिखना चाहते हैं तो तिरंगा रंग का चोली और लंहगा पहनें. इससे आप सबसे अलग दिख लेंगे. केसरिया, सफेद और हरे रंग का लहंगा ढूंढे और इसकी मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टा पहनें. लुक और अच्छा करने के लिए आप इस पर स्टेटमेंट ज्वेलरी पहना सकते हैं.

एक ऑफ व्हाइट ड्रेस पहनें इसके साथ आप इसमें एक्सेसरीज़  भी एड कर सकते हैं. साथ सफेद पोशाक पहनें और आभूषण, स्कार्फ, स्टोल या कंगन जैसे सामान के माध्यम से केसरिया, सफेद और हरे रंग का मिश्रण जोड़ें. आप अपनी देशभक्ति की भावना दिखाने के लिए तिरंगे वाले ब्रोच या पिन भी दिखा सकते हैं.

No comments